ओए न्यूज़

ठरकियों सावधान! घूम रही खूबसूरत लुटेरी

फरवरी 7, 2017 ओये बांगड़ू

सुबह सुबह एक खन्ना जी से मुलाक़ात हुई,(खन्ना नाम काल्पनिक समझ लो) बड़े लुटे पिटे से लग रहे थे, मैंने पूछा क्या हुआ चेहरे पर 12 क्यों बजे हैं. बोले खूबसूरत लड़कियों ने लूट लिया. मैंने कहा इसमें कौनसी बड़ी बात है, खूबसूरत लड़की लूटती ही है. बोले ज्यादा वेलेंटाईन के ख़्वाब में मत आओ ,लूट लिया मतलब सच्ची वाला लूट लिया, और मैं चाहता हूँ जो मेरे साथ हुए वो किसी के साथ ना हो. उनका इमोशनल ड्रामा देखकर मुझे पूरी स्टोरी जानने का मन हुआ. तो स्टोरी कुछ यूं थी.

शाम के समय खन्ना साहब गोल्फ कोर्स नोएडा की तरफ से तफरी काट कर आ रहे थे, वही इलाका जहाँ अक्सर शो बाजी के चक्कर में गाडी लेकर बहुत लोग निकलते हैं, और गाड़ियों में बोतल चखना सब चकाचक रहता है. तो खन्ना जी भी कोइ प्रोपर्टी की डील करके वापस आ रहे थे,खुश थे थोड़ा मूड में थे इतने में एक जबर्दस्त वाली खूबसूरत लड़की ने कार को हाथ दिया, वो भी मेट्रो के नीचे, खन्ना साहब को लगा कोइ अर्जेंट में है इसलिए मेट्रो छोड़कर कार में लिफ्ट मांग रही है. उन्होंने भी उचक कर लिफ्ट देने को गाडी रोक ली, लड़की गाडी के अंदर आयी और साफ़ सीधे लफ्जों में बोली ‘आपको जो चाहिए वो आपके दाम में आपको मिल जाएगा’ खन्ना साहब साफ़गोई से चकरा गए, बोले ‘वो तो ठीक है लेकिन जगह,?’ लड़की ने जगह भी बता दी . सामने खूबसूरत लड़की , ऊपर से चीप रेट में खुला आफर ,हल्का हल्का दारू का सुरूर बस और क्या चाहिए . खन्ना साहब ने हामी भर दी. लेकिन सेफ्टी के लिए अपना कीमती सामान गाडी में ही छोड़ दिया.

जब वापस आये तो खन्ना साहब की गाडी में बस मेट्रो तक जाने का पेट्रोल था, पैसे ,पर्स ,गाडी में मौजूद कागज कुल मिलाकर खा जाए कि चीप रेट के चक्कर में खुद को चीप बना गए खन्ना साहब. किसी मित्र को फोन किया तो उसने सलाह दी ‘अबे खन्ने पुलिस को क्या बतायेगा ‘ . दो तीन दिन बाद यही शिकायत खन्ना के आफिस कुलीग ने और कर दी बोला ‘200 रूपये के आफर के चक्कर में 20000 लुटा बैठा, पूरा गैंग है, लड़की फंसाती है बाकी पीछे लूट लेते हैं ‘ .

खन्ना कहे शिकायत भी कैसे करें और किसके खिलाफ करें . एक समझदार आटो वाले ने सलाह दी , जाओ लूट की कम्प्लेंट तो कराओ. खन्ना साहब बोले ‘पुलिस सवाल करेगी कि गाडी छोड़कर क्यों गए और कहाँ गए तो क्या जवाब देंगे ,इतनी बदनामी से तो रहने देते हैं शिकायत ‘

खन्ना साहब लुट कर सुबह सुबह रो रहे थे , और अचानक उनके अंदर का सोशल वर्कर जाग गया था जो यह कह रहा था हमें तो लूट लिया चलो अपने भाईयों को जाग्रत कर लें. तो हे ठरकियों रास्ते में लड़की अगर इस तरह का आफर दे तो संभल कर . वरना पुलिस कम्प्लेंट करने लायक भी नहीं रहोगे .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *