ओए न्यूज़

ये सब हो गया हम सोते रहे

दिसंबर 6, 2017 ओये बांगड़ू

कहते कहते बुडा गए हैं कि भई वेबसाईट चलानी है तो रोज रोज स्टोरी करो मगर यहाँ तो अम्मा की जान निकल जायेगी मगर छोरा मोबाईल से मुंडी ऊपर नहीं उठाएगा. अरे जमाने कहाँ से कहाँ पहुँच गया देखो.और तुमने बांगडू को बांगडू नी बनने दिया. देख लेना तुम्हे माफ़ नहीं किया जाएगा.

देश दुनिया में क्या से क्या हो गया देखो.

1 -रानी पद्मावती को इतनी धमकियां मिली की उसने आने से ही मना कर दिया 2017 में, संजय लीला भंसाली बोले ‘जो करना है करो मैं आज नही तो कल आ ही जाऊंगा ‘ नेता राजपूत के नाम पर भी मुंह से उल्टी करने लगे और बैंक अकाउंट में 500 रूपये रखने वाले ने दो करोड़ का इनाम रखा दीपिका या भंसाली का सर लाने वाले के लिए.

२- कांग्रेस ने अपने घर में चुनाव कराए और राहुल गांधी को अध्यक्ष बना दिया. मतलब वही कि खुद की दूकान में बैठे लाला ने दुकान के मालिक का चुनाव कराया.

3- मोदी साहब ने गुजरात में चुनाव प्रचार किया और सोशल मीडिया में जमकर खाली कुर्सियों की फोटो वायरल हुई.

4-हार्दिक पटेल की एक सीडी आयी जिसमे वो वही कर रहे थे जो उनकी उम्र के बाकी लौंडे करते हैं

5-योगी साहब ने यूपी में कमाल धमाल कर दिया , नगर निकाय के चुनावों में भी जीत दिला दी भाजपा को, हालांकि विवाद ये रहा कि ईवीएम वाले तो भाजपा जीती मगर बेलेट पेपर वाले में हार गयी .

6-हिमांचल के चुनावों में शराब वराब का बोलबाला रहा और हम लोगो को लगा कि ठंड की वजह से बाँट देते होंगे वहां शराब.

7-आज तक वाले पूण्य प्रसून बाजपेयी ने कश्मीर वाले अब्दुल्लाह पर डाउट कर दिया यह कहकर कि आप इन्डियन हो ?

8-मोदी साहब ने गुजरात इलेक्शन में फिर से अपने इतिहास भूगोल का परिचय करवाया और राहुल गांधी को जनेऊ दिखानी पड़ी क्योंकि भारत में अब टोपी जनेऊ के दम पर ही वोट मिलेंगे.

9 -संसद का शीतकालीन  सत्र फिलहाल लटका पड़ा है,गुजरात चुनाव के बाद होगा कह रहे हैं और जन्तर मन्तर से सभी धरने प्रदर्शन करने वालों को भगा दिया है.अब दिल्ली में विरोध करने को कोइ जगह नहीं है फिलहाल जो मुफ्त में उपलब्ध हो .

10 और  शशी कपूर साहब भी चल बसे जिनका ‘मेरे पास माँ है ‘ वाला डायलोग इतना हिट हुआ था कि लोगों ने खुद की माँ के सामने ये डायलोग मारना शुरू कर दिया था कि ‘मम्मी मेरे पास माँ है ‘ फिर दे थप्पड़ पर थप्पड़.

खैर इतनी सारी बातें यूं बताई कि सब कुछ होता रहा और बांगडू सोता रहा…सारी खबरें आयी और आकर चली गयी मगर हमारी कलम ना हिली .खैर अब वापसी होगी तो अच्छी होगी .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *