ओए न्यूज़

विदेसी खबर- पत्रकार पर भड़क गए ट्रम्प ताऊ

नवंबर 9, 2018 ओये बांगड़ू

नमस्कार, ओएबांगडू की देश विदेश वाली खबरों में आपका स्वागत है, टपरी पर बैठे रामखिलावन चिचा हमारे विदेशी खबर बाँचा करेंगे।

रामखिलावन चिचा- “मुख्य खबर तो एक ही है कि ट्रम्प ताऊ ने पत्रकारों को चिल्ला चिल्ला के भगा दिया। मल्लब मेरे को ये ट्रम्प समझ ही नही आता,पॉलिटिक्स ही नही आती इसे, अरे पत्रकारों  सवालों के जवाबों से बचना था तो सीधे रेडियो में मन की बात कह देता सन्डे टू सन्डे। सवालों से बच भी जाता और कोई पंगा भी नही होता।

अब वो अमेरिका में होते हैं न बीच वाले चुनाव, वो हो रहे थे, ट्रम्पवा हार गया,मल्लब हार जैसा गया।

फिर एक प्रेस कांफ्रेंस में खड़ा हो गया, चारों तरफ अमेरिका के पत्रकार अंग्रेजी में चपड़ चपड़ करने वाले और बीच मे हिन्दू हृदय सम्राट डोनाल्ड डक सौरी ट्रम्प।

बस सवालों का दौर चालू, एक तो हारा हुआ प्रेजिडेंट ऊपर से चिढ़ा अलग, सीएनएन के पत्रकार पर भड़क गया।

सीएनएन के पत्रकार का नाम था जिम एकोस्टा(बड़ी मुश्किल से इंग्रेजी पढी है)।

तो जिम साहब ने ट्रम्पवा से जैसे ही सवाल पूछा जनाब उखड़ गए और उल जुलूल बकने लगे, सवाल छोड़कर बाकी सारे जवाब देने लगे। मल्लब ट्रम्पवा जो है पूरा गड़बड़ा गया।

फिर सीएनएन वाले ने एक सवाल और पूछ दिया, मगर ट्रम्पवा तो उखड़ गया था भयंकर तरीक़े से,उसने तो कसम खाली थी जवाब न देने की। वो बोल्या देख बे पत्रकार तेरे जवाब तो मैं देने से रहा। इंडिया वाला पत्रकार होता तो अभी तक पार्टी कार्यकर्ता उसे पीट पीट कर उसका जुलूस निकाल दिए होते।

मगर ये यूएस है, यहां पत्रकार सच्ची वाले होते हैं, और इस बात का मैं फैन रहा हूँ, संस्मरण को खबर बनाकर ओएबांगडू वालों की तरह नही दिखाते(उसमे कौनसा पत्रकार हैं)।

तो ये भाईसाहब ने तब तक सवाल नही छोड़ा जब तक ट्रम्प के ऑफिस वालों ने बेइज्जत करके माइक न छीन लिया, फिर आये दूसरे चैनल के पत्रकार, उन्होंने आते ही कहा ट्रम्प भय्या हम जो हैं पहले वाले पत्रकार का समर्थन करते हैं, बस ट्रम्प भय्या तो जबर उखड़ गए उसके बाद।

मैं सोच रहा था इंडिया होता तो पहले वाले पत्रकार को दूसरा वाला पत्रकार डिजायनर पत्रकार कहकर ट्रम्प की गोदी में बैठ जाता।

खैर छोड़ो मुझे क्या। ट्रम्प वाला वीडियो देखना हो तो ये देख लो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *