ओए न्यूज़

क्या है सर्जिकल स्ट्राईक रे बांगडू

सितंबर 30, 2016 कमल पंत

हमारे फौजियों ने बीते  रात आतंकियों के एरिया में जाकर आतंक का आपरेशन कर दिया । मतलब कुल मिलाकर इन दो दिनों में इतना ही समझ आया है बांगड़ू के।
तो हुआ दरअसल ये है कि कल भारतीय सेना ने एक सर्जिकल आपरेशन किया, सर्जिकल मने ये समझ लो कि जैसे डाक्टर को पता होता है कि किडनी में पथरी है या गोलब्लेडर में तो डाक्टर फटाक से कैंची निकाल कर उसी हिस्से में अटैक करता है और निकाल देता है पथरी, ये हो गयी सर्जरी. बस ऐसा ही होने वाला हुआ आर्मी वालों के आपरेशन में भी, उन्हें पहले से पता होता है कि कहाँ छिपे बैठे हैं। बस गए तुरन्त टीम लेकर हथियार लेकर तपाक से पकड़ा और चपाक से पेल दिया। बस जहाँ दुश्मन होगा वहीं सर्जरी इधर उधर किसी को कोइ परेशानी नहीं
असल में ये हमेशा से होता रहा है सर्जिकल स्ट्राईक । अब इस बार वो क्या है ना हमारे 17 जवान शहीद हो गए और पीएम् साहब लेक्चर देते रह गए। तो सोशल मीडिया में पीएम साहब से बहुत लोग गुस्सा हो रहे थे। बांगडू ने पता करवाया तो उसके सूत्रों(इन सूत्रों को आज तक कोइ पत्रकार नहीं जां पाया है बस लिख देता है ) से उसे पता चला कि उनकी सोचने वाली टीम ने सोचा कि चलो ये कह देते हैं कि पकिस्तान में घुसकर मार दिया। बस जैसे ही यह बात फैलने लगी । अचानक से पीएम साहब की लोकप्रियता में फिर उछाल आ गया। 56 इंच का सीना वाला पोस्टर एफबी और ट्वीटर में खूब बिकने लग गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *