यंगिस्तान

हैप्पी बड्डे रिकॉर्डतोडू विराट कोहली ‘चीकू’

नवंबर 5, 2018 ओये बांगड़ू

देखो जी अनगिनत सालों से आप आईपीएल तो देख ही रहे होंगे तो जाहिर सी बात है आप उसमे सट्टा भी लगा रेले होंगे, अरे सट्टा बोले तो जुआं और अब ये ऑफिशियल भी हुआ, महेंद्र धोनी का ड्रीम इलेवन,टीम सलेक्ट करो और खेलो आधिकारिक जुआ, कुछ न कहती सरकार इसमे। कोई छापे नही, जितना मर्जी उतना लूटो.

तो जनाब इसी ड्रीम इलेवन के टीम में हिट प्लेयर होते हैं विराट कोहली, आज बड्डे है उनका और दिवाली है परसों, देखो बड्डे विश करके लंबी उम्र की कामना करना पुराना ट्रेंड हो गया। नया ट्रेंड है पकड़ कर एक ही चीज बोलो, भाई हैप्पी बड्डे बोलूंगा बस मैच जितवा देना.

कोहली जो अनुष्का के पति भी हैं आजकल दबाकर कमर्शियल से कमा रहे हैं.तो क्रिकेट में आने का उनका एक मकसद तो हो गया कम्प्लीट. दख़ो जी सेलीब्रेटी बन गए, मार्किट ने पहचान लिया और शुरू हो गया एड करवाने का सिलसिला, बाम, मरहम से लेकर शादी के जोड़े तक सब बेच रहे हैं क्रिकेटर साहब। इस बीच मे जो समय मिलता है उसमें क्रिकेट भी खेलते हैं.

अपना ही स्वैग है, जुआरियों की लिस्ट में नम्बर एक पर रहते है, इन्ही पर सट्टा लगाते हैं सब. बाकी क्रिकेट कैसा खेलते हैं ये नही पता. क्योंकि आखिरी बार क्रिकेट तब देखा था जब बॉल सफेद होती थी अब तो सुना गुलाबी बॉल से खेला करते हैं.

गुलाबी क्यों करी होगी बॉल मालूम है??अरे लड़कियों को पसन्द होता है गुलाबी और गुलाबी के पीछे लड़के, क्रिकेट के बॉयज गुलाबी देखकर अपना हंड्रेड परसेंट देंगे ये सोचकर कर दी होगी.

खैर मुद्दा था कोहली का बड्डे. अब बड्डे ही है. सट्टा जिताएगा तो हैप्पी बड्डे, नही तो किसी और को बोल देंगे.

हमें तो पैसे से मतलब है जो आ ही नही रह कहीं से.काश बांगडू भी सेलीब्रेटी बन जाये और मार्केट से उसे दबाकर पैसा मिलने लगे. काश…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *