ओए न्यूज़

विडियो :आ रहे हैं द रियल बांगडू

दिसंबर 6, 2018 कमल पंत

आपने सचिन से लेकर धोनी तक,नेहरू से लेकर मोदी तक,टाटा से लेकर अम्बानी तक और स्टीव जाब्स से लेकर जुकरबर्ग तक सबके इंटरव्यू देखे होंगे,उनके बारे में पढ़ा होगा उनके जीवन के खट्टे मीठे अनुभव आपने कहीं न कहीं देखे होंगे. मगर क्या आपने अपने पड़ोस में रहने वाले मनोज ,सुरेश ,श्वेता ,रिंकू के बारे में कभी पढ़ा है ?

आपको पता है आपके पड़ोस में रहने वाले गुप्ता जी ने कितने संघर्षों के साथ अपने बच्चों को पढाया है,आप जानते हैं सिम्मी दीदी ने अपने पति से बगावत करके एम्ए की पढाई करी और ससुराल वालों ने साल भर तक उनका मुंह नहीं देखा,क्या आप जानते हैं कि रहीम रिक्शा क्यों चलाता है, वर्मा अंकल ने पांच बच्चों को गोद ले रखा था उनकी पढाई के लिए जब ज्यादा पैसों की जरूरत पढी तो उन्होंने शाम को गुप्ता जनरल स्टोर में काम करना शुरू कर दिया था.

एसी अनगिनत कहानियाँ हम आपको सुनायेंगे,उन्ही किरदारों के मुंह से जिन्होंने ये सब किया है. हर आम आदमी अपने आप में सेलीब्रेटी है और हमारी नजर में सिर्फ वही एक सच्चा सेलीब्रेटी है.क्योंकि वह अपने परिवार को मुश्किल हालातों में खड़ा रख पाता है.

एसे सेलीब्रेटी अक्सर हमारे आस पास होते हैं मगर हम उन्हें इग्नोर कर जाते हैं.हम उन्ही सब को ला रहे हैं आपके सामने.अगर आपको लगता है कि आप भी वही सेलीब्रेटी हो जिसने एक संघर्षपूर्ण जीवन जिया है तो हमें सपर्क करें.

हमारा व्हाट्सअप नम्बर है 9999287897 और हमारी मेल आईडी है oyebangdu@gmail.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *