यंगिस्तान

ठग्स आफ हिन्दोस्तान ने माँगी माफी

नवंबर 27, 2018 ओये बांगड़ू

आमिर खान बडके भोले बाबा हैं,खामखा में अपने किये धरे के लिए माफ़ी मांग रहे हैं.अरे कोइ जरुरत नहीं है भाई इन सबकी,गलती सबसे होती है,जब हमारे पीएम साहब माफी नहीं मांगते तो आप तो बहुत ही छोटे हैं उनके सामने,अब देखिये न उनसे कितनी गलतियाँ होती हैं,कभी माँगी उन्होंने माफी ? नही न, तो थोड़ा सीखिए उनसे.

एक फिल्म आयी ठग्स आफ हिन्दुस्तान,मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने पूरी फिल्म में जान डालने के लिए इफेक्ट ग्राफिक्स लुक वगेरह वगेरह पूरी जान लगा दी,पर कमबख्त स्टोरी जो है वह मिस हो गयी.जैसे पीएम साहब के भाषण में से अक्सर स्टोरी गायब हो जाती है केवल इमोशन रह जाते हैं बस वैसे ही इस फिल्म से भी स्टोरी गायब थी बस इमोशन रह गए,एकदम हालीवुड सरीखा मेकअप ,गेटअप,सब कुछ चकाचक.मगर हिन्दुस्तानी दर्शक जो है वह फिल्म में सब कुछ देखता है,सिर्फ सलमान या शारुख देखकर हिट नहीं कर देता. हाँ सलमान शारुख के नाम पर थियेटर तक खींचा जरूर जायेगा,मगर अंदर अगर कुछ न मिला तो वह घुमा के हाथ देगा कि शाहरुख जैसे सालों तक लटक जाएँ एक हिट की तलाश में.

खैर हम भटक रहे हैं,मुद्दा ये है कि आमिर खान आकर ये कह गए कि मेरी फ़िल्में मेरे बच्चों की तरह हैं और उनके फेलियर की जिम्मेदारी मेरी है.अब बताओ एसा कौन कहता है,सलमान कभी एक्टिंग (न) कर देते हैं तो कहते हैं क्या उन्होंने एक्टिंग की,या शारुख को कभी कहते सुना . वैसे इस फिल्म में एक बुडके स्टार भी हैं,हमाये अमिताब बच्चन,अरे गजब का गेट अप लिए हैं फिल्म में,मतलब क्या बताएं उनकी तरफ से तो मैं फिल्म हिट मानता हूँ,इस उम्र में इतना कूदा फांदी कर लिए मतलब वह सफलता है.असफलता तो बिलकुल नहीं.

आमिर खान साहब ने फिल्म में गधे के साथ एक्टिंग की,कमबख्त गधा अवार्ड विनिंग काम कर गया,लुक भी गधे का ही जबर्दस्त था,आमिर साहब के पास करने को कुछ नहीं था न क्योंकि स्टोरी पर वर्क करना भूल गए थे.

खैर आमिर भय्या चीनियों को फिल्म दिखाने ले जा रहे हैं दिसम्बर में वहां रिलीज करेंगे,सुनने में आ रहा है कि दंगल के बाद चीन में आमिर खान के बहुत फेन हो गए हैं,यहाँ तो फिल्म 150 करोड़ भी नहीं कमा पायी,देखते हैं चीन वाले इस खराब माल को देखते हैं या नहीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *