यंगिस्तान

2.0 मूवी में बहुत मेहनत के बाद बने अक्षय कुमार डरावने

नवंबर 18, 2018 ओये बांगड़ू

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्मों में अक्सर सुपर से भी ऊपर चीज़ें होती नज़र आती है. रजनीकांत का चश्मा हो या धूम्रपान दंडिका सब हवा में उड़ते हुए सीधे रजनीकांत तक पहुंच जाते है.एक मुक्का और विलन मानो बॉर्डर के पार.  तो इस बार रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘रोबॉट 2.0’ बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार एक डरावने विलन बने है. और उनके लुक के लिए कितनी मेहनत की गयी है इसका विडियो अक्षय ने खुद शेयर किया है.

फिल्म ‘रोबॉट 2.0’ के ट्रेलर में आजकल लोगों की सबसे प्यारी चीज़ यानी उनका मोबाइल फ़ोन छीनते नजर आए अक्षय कुमार के लुक पर  मेकअप आर्टिस्ट से लेकर प्लास्टर ऑफ पेरिस तक, हर तरह से घंटों मेहनत की गई तब जाकर एक लुक तैयार किया गया. अक्षय कुमार पहली बार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम कर रहे है. फिल्म का ट्रेलर में टेक्नोलॉजी के बढ़ते नुकसान पर एक स्ट्रांग मैसेज दिया गया है. इस फिल्म के वीएफएक्स पर करीब 543 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं.

‘रोबॉट 2.0’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार के लुक और रजनीकांत के ‘चिट्टी’ अवतार को देखकर हर कोई एक्साइटेड है. एक और दिलचस्प बात यह भी है की हॉलीवुड फिल्मो जैसी फील देने वाली इस फिल्म में करीब 3000 टेक्नीशियंस ने काम किया है. फिल्म 2010 में आई फिल्म ‘एंथिरन’ (रोबोट) की सीक्वल है. साथ ही अक्षय की साउथ की फिल्मों में अक्षय कुमार की पहली फिल्म भी है और इस पहली ही फिल्म में अक्षय का खतरनाक लुक जबरदस्त है, अक्षय ने विडियो शेयर करते हुए लिखा है ‘2.0 मे मेरा लुक तकनीक के चमत्कार से कम नहीं है.’ यह देखिये विडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *