ओए न्यूज़

हे! सेल्फी प्रेमियों आपको है ‘सेल्फाइटिस’ बीमारी

अक्टूबर 27, 2016 ओये बांगड़ू

जहाँ हो कैमरा ‘वहीँ पे निगाहे ,वहीँ पे निशाना’ यह कैमरे के साथ-साथ नाचते हुए हर क्लिक पर पोज़ देने वाले इंसानों की प्रजाति हर जगह मिल ही जाती है. ये वो ही लोग होते है जो रोते हुए भी कैमरा के सामने स्माइल करने लगते है. तो कुछ समय पहले इस प्रजाति पर एक रिसर्च हुई थी और इन्हें ‘फोटो एडिक्ट’ कहा जाने लगा. लेकिन अब बेचारे फोटो एडिक्ट भी खुद को पिछड़ा सा महसूस करने लगे है क्युंंकी सेल्फी ट्रेंड में है. हर कोई सेल्फी का दीवाना हुआ जा रहा है.

यह सेल्फी का ही करिश्मा है कि नए फ़ोन मार्किट में सेल्फी-सेल्फी चिल्लाते हुए बिक रहे है. लेकिन अब सेल्फी पर भी कुछ सुतिया लोगो ने रिसर्च कर डाली है. अमेरिका जिसे हर नई चीज पर रिसर्च करने की बीमारी है, वहीं के कुछ सुतिया लोगो ने ये रिसर्च की है और सेल्फी लेने के शौकीन लोगो को मनोरोगी घोषित कर दिया है. इस सेल्फी का नामकरण भी कर  दिया गया है और दिमाग में गड़बड़ कर देने वाली इस बीमारी का नाम रखा गया है ‘सेल्फाइटिस’.

वैसे बांगड़ू इन अमेरिका वालों ने तो उन मासूम प्रेमियों को भी मनोरोगी घोषित कर  दिया जो बेचारे प्यार में पड़ के जानू जानू करते हुए दिन में 50 बार एक दुसरे को सेल्फी की सौगात भेजते रहते है. बेचारे उन  नेताओं को भी नही बक्शा जो काम करें ना करे लेकिन हर जगह पहुंचते ही सबसे पहले कूदते हुए सेल्फी क्लिक कर के सोशल मीडिया पर हंगामा काटते है. आजकल तो हर फेस्टिवल पर भी सोशल मीडिया पर सेल्फी की बाढ़ आ जाती है तो क्या हम सब भारतीय मनोरोगी है ?

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *