ओए न्यूज़

सिग्नेचर ब्रिज: कल मनोज तिवारी का हंगामा,आज बना सेल्फी पॉइंट

नवंबर 5, 2018 ओये बांगड़ू

मनोज तिवारी, कल आपने इनकी बहादुरी के बहुतेई किस्से सुने होंगे। असल मे किस्से इनके नही बनते, आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान के बनते। मगर इन्होंने जिस तरह से उसकी हरकत के बाद हरकतें की हैं किस्से इनके ही बनने चाहिए.

तो हुआ यूं जनाब की कल जो है सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन होना था, विधायक सांसद और राज्य के मुख्यमंत्री तीनों क्रेडिट लेने को आये हुए थे। तीनों का दावा था कि वह नही होते तो ब्रिज बनता ही नही।

हालांकि ब्रिज शीला सरकार के समय में पास हुआ था तो जाहिर सी बात है केजरीवाल सरकार को ही आगे बढ़ाना था। मगर मनोज तिवारी कहाँ से और कैसे क्रेडिट लेने पहुंचे इसका ठीक ठाक सबूत नहीं मिले हैं।

हां मनीष सिसोदिया के एक ट्वीट से कुछ कुछ नजारा क्लियर होता है जहां उन्होंने उद्घाटन से पहले दिल्ली की जनता को उद्घाटन पर इनवाइट किया और सांसद तिवारी बोले की भय्या बीजेपी ने बनाया है। अब दोनों के बीच की ट्विटबाजी का अंत बस इतना हुआ कि मनोज तिवारी बोले घोटाला है शर्मनाक है जांच हो और सिसोदिया बोले आपके लिए शर्मनाक होगा हमारे लिए प्राउड है.

तिवारी पहुंचे ब्रिज के उद्घाटन में और मंच से सटकर खड़े हो गए। आप के विधायक अमानतुल्लाह खान ने मनोज तिवारी को धक्का दे दिया। भाई साहब उसके बाद जो हंगामा हुआ है वो हंगामा हुआ है पूछो मत।

मतलब खतरनाक हंगामा, मनोज तिवारी ने दिल्ली पुलिस के एक् अधिकारी का गिरेबान पकड़ डाला, हालांकि वह उसका बटन टांग रहे थे ऐसा एक फेक न्यूज में पता चला है।

मनोज तिवारी ने जिस तरह से मंच के आस पास हरकतें की हैं अब वह विक्टिम नही रहे. वह शादी में गए वो वाले फूफा बन गए हैं जो कमियां निकाल निकाल कर शादी में जाते हैं और सारा क्रेडिट खुद लेना चाहते हैं। अब कहीं किसी बात पर दूल्हे के अन्य रिश्तेदार उससे धक्कम धुककी कर देते हैं तो फूफा पूरी बारात का सत्यानाश करने निकल पड़ता है। कल कसम से मनोज तिवारी वही वाले फूफा लग रिये थे.

अब जब शादी निपट गयी है तो सफाई और बचाव का सिलसिला शुरू होना ही था सो हो गया है और अब फूफा बने मनोज तिवारी कह रहे है कि ‘बेल पर रिहा एक AAP विधायक ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है. वहीं आप वाले अमानतुल्लाह खान का कहना है कि ‘मनोज तिवारी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर हमला कर सकते थे इसलिए उन्हें धक्का नही दिया बीएस स्टेज पर चढने से रोका था.’

बात बाकी क्रेडिट वॉर के बीच सिग्नेचर ब्रिज को आज आम जनता के लिए खोल दिया गया है लेकिन आम जनता भी गज़ब ढाह रही है और इस खास ब्रिज पर अपनी गाड़ियाँ खड़ी कर सेल्फी लेने में मग्न हो रही है. इस ब्रिज को वैसे इसलिए भी बनाया गया था कि जाम न लगे लेकिन सेल्फी पॉइंट में तब्दील हुए सिग्नेचर ब्रिज पर खूबे जाम लग रिया है.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *