ओए न्यूज़

क्या जियो सिम के बदले ही होगा रावण दहन

अक्टूबर 11, 2016 ओये बांगड़ू

रामलीला में सालो से राम की कई लीलाएं दिखाई जाती रही है लेकिन इस साल श्री राम ने अपनी सबसे बड़ी लीला दिखाने के बदले एक बेहद गंभीर डिमांड रख दी है , पेश है राहुल मिश्रा की रिपोर्ट

दशहरे का त्यौहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। और श्री राम द्वारा रावण दहन को देखने लाखो लोग श्री राम जपते हुए जाते है. लेकिन अभी अभी एक बहुत बड़ी खबर निकल कर आ रही है कि श्री राम बने कलाकार ने एक बहुत ही बड़ी डिमांड कमेटी के सामने रख दी है। सुरक्षा की दृष्टि से हम उस कलाकार का नाम व रामलीला की जगह का नाम उजागर नहीं कर रहे हैं, कहीं उस पर भी कोई सर्जिकल स्ट्राइक न कर दे।

तो साहब प्राप्त जानकारी के अनुसार राम बने युवक ने रावण को जलाने से साफ़ इंकार कर दिया और बदले में जियो सिम की मांग करने लगा है।

दरसअल हर साल की भांति इस साल भी रामलीला का आयोजन बड़े धूम-धाम से किया जा रहा था। लेकिन इस साल आफत तब आ गयी जब राम बने कलाकार ने ऐन वक़्त पर रावण को जलाने से इंकार कर दिया है। उसकी डिमांड है कि एक जियो का सिम उसे दिया जाए, तभी वो रावण जलायेगा।

उसका कहना है कि वो बहुत कोशिश के बावजूद भी जियो का सिम लेने में नाकामयाब रहा था, जिसके बाद उसको ये विचार आया कि ऐसे ट्रिक भिड़ाकर जियो का सिम मिल सकता है।

हमें अब तक जो जानकारी मिल रही है उससे ये पता लगा है कि उसके लिए जियो सिम का जुगाड़ किया जा रहा है। कमेटी अध्यक्ष का कहना है कि वो भी पिछले 1 महीने से अपने लिए जियो सिम का जुगाड़ करने में लगे हुए थे लेकिन हालात को देखकर लग रहा है कि पहले श्री राम बने कलाकार के लिए सिम की व्यवस्था करनी पड़ेगी।

हम इस खबर पर अपनी नज़र बनाए हुए हैं। आप भी हम पर नज़र बनाए रखें। सहयोग अपेक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *