यंगिस्तान

2.0 ट्रेलर रिलीज़ – सेलफ़ोन रखने वाला हर व्यक्ति हथियारा है

नवंबर 3, 2018 ओये बांगड़ू

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर 2.0 फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.इस बार हमेशा हीरो बनने वाले अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आएंगे और रजनीकांत एक बार फिर बने है चिट्टी रोबोट. इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखने के लिए लोग यूट्यूब पर आंखे गड़ाए बैठे थे और ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया .

ट्रेलर शुरू होते ही मोबाइल फ़ोन हवा में उड़ने लगते है और एक डरावना पंछी बन जाता है .अक्षय कुमार एक जबरदस्त डायलॉग बोलते है ‘सेलफोन रखने वाला हर व्यक्ति हथियारा है’ फिर एंट्री मारता है हीरो यानी चिट्टी का अपडेटेड वर्जन ‘2.0’ और हां इस बार चिट्टी को प्यार भी एक रोबोट से ही होता है. बाकी फुल ऑन एक्शन और भरपूर  स्पेशल इफेक्ट्स के साथ बनी इस फ़िल्म को देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है. फ़िलहाल ट्रेलर देखिए

 

फ़िल्म का मुद्दा कुछ ऐसा है कि हर कोई इससे खुद को रिलेट करने वाला है . आजकल हर कोई फोन की दुनियां में खोया है और फ़ोन को ही इस फ़िल्म में विलेन बनाया गया है .500 करोड़ रुपये के बजट से बनी यह फिल्म वीएफएक्स(विजुअल इफेक्ट्स) से लबरेज है .

बाकी हॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर देने वाली इस फ़िल्म को देखना बेहद दिलचस्प रहने वाला है . साथ ही टेक्नोलॉजी के बढ़ते नुकसान पर फ़िल्म एक स्ट्रांग मैसेज दे रही है .अगर रियल लाइफ में सब के मोबाइल का यूँ उड़ कर गायब हो जाना इमेजिन किया जाए तो वैसे हालात में वर्चुअल वर्ल्ड से निकल कर लोगों की आपसी बातचीत और मुलाकात की पॉसिबलटी बढ़ सकती है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *