ओए न्यूज़

सुप्रीम कोर्ट में नेस्ले का इकरार मैगी में है लैड

जनवरी 3, 2019 ओये बांगड़ू

हम लोग चीख चीख कर कह रहे थे कि पतंजलि वाले रामदेव बाबा ने अपना नूडल लांच किया इसलिए मैगी पर चुपके से लैड होने का आरोप लगा दिया। मगर आज कोर्ट में नेस्ले के वकील ने खुद ही कह दिया उनकी मैगी में पहले लैड था।

यही वकील पहले चीख चीख कर कह रहे थे कि लैड उतना ही था जितना होना चाहिए था, मगर अब वकील साहब कह रहे हैं कि जज साहब हमारे सबसे फेमस प्रोडक्ट में मैगी था।

सुप्रीम कोर्ट में आज हुई बहस में नेस्ले वाले वकील साहब ने खुद ही सब कुछ कह दिया। वैसे कुछ समय पहले मार्केट से मैगी गायब हो गई थी क्योंकि उसमें लैड था जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है. उसी समय पतंजलि ने अपना नूडल निकाल दिया और मैगी और सरकार आमने सामने कोर्ट में लड़ने लग गए।

अब सरकार ने उस समय के सारे सेम्पल लेकर उनकी जांच करके उनमे लैड है ऐसा बता दिया. मगर मैगी कहता रहा कि जितना लैड होना चाहिए उतना है, सरकार ने जितने की परमिशन दी है उतना लैड हमने डाला है।

पिछले साल टनों की मात्रा में मैगी को नष्ट कर दिया गया था। इसके अलावा, सरकार ने मुआवजे के तौर पर 640 करोड़ रुपए की भी मांग की थी. तो उस समय मे मैगी गायब हो गई थी बाजार से और कई बैचलर्स के सामने खाने का संकट आ गया था। धीरे धीरे मैगी लौटी, 10 की जगह 12 की हो गई। नेस्ले के वकील कहते रहे कि उनकी मैगी गंगा की तरह शुद्ध है।

खैर आज जाने क्या हुआ, कॉरपरेट लॉयर इतनी जल्दी हार तो नही मानते, जरूर कुछ अंदरखाने सेटिंग की होगी, तभी नेस्ले के वकील साहब ने सुप्रीम कोर्ट में जज साहब को कह दिया कि माई लार्ड हमारी मैगी में पहले लैड था अब लेकिन पाक साफ है।

जज साहब ने भी कहा भाई हम क्यों तेरे पर भरोसा करें। खैर अभी फैसला वैसला कुछ नही आया है। बस नेस्ले के वकील की तरफ से इकबालिया बयान टाइप आया है। जरूर कुछ न कुछ अंदरखाने चल रहा होगा । ऐसा हमारी जासूसी सेंस कह रही है। अपडेट करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *