यंगिस्तान

कोइ केस नही बनेगा प्रिया पर

फरवरी 22, 2018 ओये बांगड़ू

प्रिया प्रकाश के बारे में सुने हो बे ? चंकी महाराज ने सालों बाद आफिस में घुसते ही कान में फुसफुस किया. हम समझ नहीं पाए कि पूछ रहे हैं कि बता रहे हैं ? मगर चंकी महाराज के आने का इतना गम हुआ कि पूछो मत,साला जिन्दगी सर्ग बना हुआ था आज से नरग होगा देखना. आज पता नहीं क्या रिपोर्ट लाये हैं इंटरनेट में गोता लगाकर.

प्रिया प्रकाश जो है दक्षिण की एक नयी नवेली अठारह साल की अदाकारा हैं और यही इनका बेसिक एंड फुल एंड फाईनल इंट्रो है. आज हम इनके बारे में कुछ विशेष नहीं बताने वाले. प्रिया प्रकाश वरियर जो है ये इनका पूरा नाम है,मलयालम अभिनेत्री है,ओरु अदार लव की एक हीरोईनी हैं. मललब ये सब आप जो है न पढ़ चुके होंगे.अखबार में सोशल मीडिया में व्हाटसप यूनिवर्सिटी में आपको एक नैन मटकाते लडकी की तस्वीर या वीडिओ के साथ ये बेसिक इन्फोर्मेशन भी मिल ही गयी होगी कि रातों रात सोशल मीडिया में हिट हुई लडकी आखिर कौन है.

वैसे भी भारत वर्ष के लड़के लड़कियों के मामले में एक्स्ट्रा स्मार्ट होते हैं,बस लडकी पसंद भर आनी चाहिए बायोडाटा तो चुटकी बजाकर निकाल देते हैं,प्रिया प्रकाश के बारे में भी निकाल लिया होगा अब तक सबने क्या खाती है क्या पीती है ,क्या पसंद है ,क्या नापसंद है जैसी चीजें तो यहाँ के लौंडों की जुबान में चढ़ गयी होगी.

मगर आपको पता है लौंडो आपकी प्रिय प्रिया प्रकाश पर जो है कम्प्लेंट दर्ज करवा दी थी कुछ प्यार के दुश्मनों ने ,भारत में वैसे प्यार बाद में होता है प्यार के दुश्मन पहले पैदा हो जाते हैं.न जाने प्यार करने वालों से क्या दुश्मनी है यहाँ के लोगों को. खैर मुद्दे पर आता हूँ कि तो हुआ यूं कि जो वो वायरल गाना था न ‘मानिका मलयारा पूवी’ उसका मतलब जो है वो थोड़ा सा कन्ट्रोवर्सियल    है. उससे भावना आहत होती है. ये मैं नहीं कह रहा,हैदराबाद में रह रहे कुछ युवकों ने   वहां की   कोर्ट में कहा.

खबरों के अनुसार कुछ  पुरूषों के एक समूह ने हैदराबाद में फलकनुमा पुलिस थाने में वारियर व ‘ओरू अदर लव’ के गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की है . उनके अनुसार गाने के बोल आपत्तीजनक हैं और जिससे कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं . दरअसल, इस गीत में पैगंबर संदर्भ है जिससे कुछ समुदाय को आपत्ती है . और उसी के चलते पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. वैसे पहले हैदराबाद में हुई शिकायत भी बाद में वायरल होते होते मुम्बई पहुँच गयी,लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने प्रिया प्रकाश के हक में फैसला सुनाते हुए हैदराबाद और मुंबई में दर्ज केस पर रोक लगा दी. और तेलंगाना, महाराष्ट्र के साथ ही शिकायतकर्ताओं से इस बारे में जवाब मांगा है.

अब वो जवाब देते फिरेंगे और प्रिया प्रकाश फिलहाल के लिए पचड़ों से मुक्त रहेंगी. अच्छा भला सब चल रहा था,रोमांटिक सा माहौल था,प्रिया प्रकाश के कजरारे नैनों ने कहर ढा रखा था,लड़के बेचारे उन नैनों के बाणों से घायल होकर ठीक भी नहीं हुए थे कि कुछ खुरापतियों की भावना आहत हो गयी बोलो.

चलो जो हुआ सो हुआ फिलहाल प्रिया वापस है,केस से बच गयी वरना लम्ब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *