यंगिस्तान

केदारनाथ : तबाही के बीच प्यार

अक्टूबर 30, 2018 ओये बांगड़ू

बॉलीवुड फिल्मों ने हमका सीखाया है ‘प्यार किया नहीं जाता,हो जाता है’. तो ऐसा ही कुछ आज रिलीज़ हुए केदारनाथ फिल्म के टीज़र में दिख रहा हैं. जहाँ भयंकर तबाही के बीच भी हीरो और हीरोइन को प्यार हो गया है. फिल्म की टैगलाइन भी जबर प्यार से भरी है.’इस साल करेंगे सामना प्रकृति के क्रोध का और साथ होगा सिर्फ प्यार’ बस यह लाइन खत्म होते ही हीरो हीरोइन की किस.

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म में 2013 में आई भयंकर तबाही का मंजर दिखाया गया है. 1 मिनट 39 सेकंड के टीज़र में बाढ और अपनी जान बचाने के लिए जूझते लोगों को दिख रहे है और इन सब के बीच सुशांत यानी हीरो बाढ़ में बहती हीरोइन का हाथ पकड़ के बचा लेता है. फिर आगे बॉलीवुड का प्यार के लिए फ़िल्मी संघर्ष है मुस्लिम लड़का और हिन्दू लड़की.

पहले ‘रॉक ऑन’ और ‘काय पो छे’ जैसी फ़िल्में डायरेक्ट कर चुके अभिषेक कपूर ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर है. हाल ही में आई फिल्म ‘मनमर्जियां’ की स्क्रिप्ट लिखने वाली कनिका ढिंलौ ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी हैं . कभी आपसी विवाद तो कभी दूसरी फिल्मों से रिलीज़ डेट क्लैश होने के कारण फिल्म की डेट डिले होते होते अब फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *