ओए न्यूज़

कंगाल एटीएम,खाली जेब

अप्रैल 17, 2018 ओये बांगड़ू

सोशल मीडिया में भटूरे के बाद दोबारा राहुल गांधी आज दिखाई दिए.मल्ल्ब वैसे आते जाते रहते होंगे लेकिन आज दिखाई अपने ट्विट के कारण , राहुल गांधी ने सुबह सुबह कविता कही वह भी कैशलेस इंडिया पर. यकीन न हो तो उनका ट्विटर हेंडल जाकर चेक कर आओ क्या मस्त कविता करी हुई है राहुल ने. आज चंकी महाराज सोशल मीडिया में जब अपनी छेड़ाखानी कर रहे थे तो दी दोपहरी में उन्हें नजर आ गया राहुल गांधी कविता करते हुए. ट्विटर में जो उन्होंने कविता की उसके बाद तुरंत ही इन्हें भी कविता का भूत सवार हो गया और एटीम पर खत्म हो रहे कैश पर इन्होने भी कविता कर डाली यकीन न हो तो पढ़कर खुद ही भुगत लो.
दो दिन से बंद हैं एटीएम के दरवाजे
बिन पैसे के घूम रहे हम भूखे प्यासे

खोज खोज कर ला रहे हैं घर मंदिर से चिल्लर बनकर शिकारी 
सिगरेट वाला भी कहने लगा बहुत हो गया अब बस कर भिखारी 
कैसे उसे समझाएं कि    पैसे कार्ड     में बंद हैं
वो समझता है हम बेरोजगार कम भरोसेमंद हैं
देखा इसी तरह की कातिल गन्दी घटिया कविता सूना सुनाकर हमारे कानों से इस महाराज ने खून निकाल दिया है लेकिन हम बेचारे एडिटर हैं और कर भी क्या सकते हैं नाक में उंगली डालकर सुने जा  हैं . गाली दे रहे हैं राहुल को जिसने इस नामुराद के कविता प्रेम     को जगाया है.
उधर एक और आदमी महान है,अरुण जेटली सुबह सुबह कहता है कि एटीम में बहुत पैसा है जाकर निकाल लो. अबे टकला बुड्ढा सठिया गया   है,उसके ट्विट     पढ़कर चार एटीम में हो आये हम, चवन्नी न मिली. उसके बाद जो उसके ट्विट पर कमेन्ट किये हैं वो जिन्दगी भर याद करेगा कि किस पागल से पाला पडा.

साला एटीएम एक इसी चीज है आज के दौर में जो भरा हुआ हो तो बाहर से देख देख कर जलन मचती है कि अंदर पैसा भरा है और हमारा एटीएम खाली और जब खाली हो तो खुशी होती है कि इसकी औकात भी हमारी जैसी,जब बैंक में पैसा नहीं तो एटीम में काहे रखे बे.

खैर राहुल गांधी पर वापस फोकस करते हैं,कांग्रेस के ये महान अध्यक्ष इतने खतरनाक होते जा रहे हैं कि बकलोली में जल्द ही पीएम साहब को पीछे छोड़ देंगे. कहते हैं कि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *