यंगिस्तान

दीपवीर का बैंड बाजा बारात

नवंबर 14, 2018 ओये बांगड़ू

राम चाहे लीला चाहे राम ,इन दोनों के लव में दुनिया का क्या काम …इनका तो फंडा है सिंपल सा यार गोली मारे तो पंगा, आँख मारे तो प्यार ..कुछ ऐसा ही बिंदास इश्क करने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज इटली के 700 साल पुराने विला लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

रामलीला फिल्म में पहली बार साथ नज़र आए ‘दीपवीर’ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब विदेश में देसी अंदाज़ शादी रचा रहे है. दीपिका और रणवीर दो दिन शादी रचाने वाले है 14 नवम्बर यानी आज कोंकणी साउथ इंडियन स्टाइल में ,वहीं रणवीर के सिंधि रिति रिवाज से 15 नवंबर को शादी की रस्म पूरी की जायेगी.

बाकी ख़बरें सारी सूत्रों के हवाले से आने वाली है .ना खींचे हमारी फोटो वाली सख्त हिदायत मेहमानों को दी गयी है इसलिए अब तक कोई फोटो लीक हुई नही है. तो सूत्रों ने ही बताया है दीपिका आज कांजीवरम साड़ी पहनेंगी. वहीं रणवीर सिंह भी पारंपरिक दक्षिण परिधान में नजर आयेंगे. कल कुछ पंजाबी स्टाइल का होगा. दोनों की ड्रेस  डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने तैयार की हैं.

शादी की एक दिलचस्प बात यह भी है कि पूरी शादी का इंश्योरेंस भी करवाया गया है. अगर शादी के 5 दिनों में किसी भी तरह का नुकसान होता है तो उसे कवर किया जाएगा. रणवीर आज न रथ से न घोड़ी से बल्कि सी प्लेन से दूल्हा बन आयेंगे. बाकी इंडिया में शादी का पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में और दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में दिया जाएगा.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *